Type Here to Get Search Results !

हाईवे पर अवैध वसूली करते दो गिरफ्तार

रेलिक रिपोर्टर, पिटोल/झाबुआ.

इंदोैर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर झाबुआ से पिटोल के बीच फु लमाल फाटक पर वाहनों से अवैेद्य वसूली कर रहे दो आरोपियों को पिटोल पुलिस व हाईवे-टू की संयुक्त टीम ने धर दबोचा। 

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
हाईवे पर वाहनों से अवैध वसूली, पुलिस ने दो को दबोचा
 
आरोपियों ने पहले एक आयसर व बाद में चामुंडा ट्रेवल्स को निशाना बनाया जो कि झाबुआ से गुजरात की ओर जा रही थी। अवैेद्य वसुली ओैर चालकों के साथ की जा रही मारपीट की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस के आपरेशन में पकडे गऐ आरोपियों ने बस पर पथराव कर दो लोगों को घायल किया। इसमें बस के क्लिनर शंभू को सिर, आंख व चेहरे के अलावा जबडे पर गंभीर चोट आई है, जिसे गुजरात के दाहोद भेजा गया। पिटोल पुलिस चौकी प्रभारी एमएल भाटी ने बताया कि रात तकरीबन 8.30 बजे घटना घटी। 
पथराव से बस के फू टे कांच
पथराव से बस के फू टे कांच

पथराव में घायल बस क्लीनर शंभु
पथराव में घायल बस क्लीनर शंभु
पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करके मौके पर जाकर आरोपी कैलाश पिता शंभु डामोर निवासी कयडावद व गेल एंबुलेंस का चालक दुरसिंग पिता तेरु भाबोर निवासी गेहलर, जो कि बस पर पथराव कर रहे थे कि घेराबंदी कर पकडा।  तब तक आरोपी वाहन के कांच फड चुके थे, पथराव से बस का ड्रायवर रहीम व क्लिनर गंभीर रुप से घायल हो गए। शराब के नशे में धुत आरोपी रोड पर भारी उत्पात मचा रहे थे। पहले उन्होनें एक आयसर एमपी-09-जीएफ -8580 को रोककर मारपीट की व रुपए मांग रहे थे। पीछे से चामुंडा बस एमपी-45-पी-2808 आई उसको रोकने की कोशिश की, नहीं रोकने पर उसका दो किमी तक पीछा कर रोककर उस पर भी पत्थर बरसाए जिससे फू टे कांच से वाहन में सवार लोगों को चोट आई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.