Type Here to Get Search Results !

बुजुर्ग का एमएमएस बनाकर युवती ने मांगी किडनी

रेलिक रिपोर्टर, मेरठ.
 
पहले तो 70 साल के एक बूढे की सेहत सुधारने के लिए जिम ज्वाइन करवाया, फिर एमएमएस बना कर ब्लैक मेल करना शुरु कर दिया। हालात तब ज्यादा बिगड़ गए, जब एमएमएस लीक करने की धमकी देकर किडनी मांगी गई। इसके बाद बूढे ने पुलिस को जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 


बुजुर्ग का एमएमएस बनाकर युवती ने मांगी किडनी
70 साल में फिटनेस के लिए ज्वाइन किया था बुजुर्ग ने

युवती ने एमएमएस के बदले पहले ही ऐंठ लिए 5 लाख


मेरठ के 70 वर्षीय रिटायर्ड बैंक कर्मी को कुछ लोगों ने फिटनेस ठीक कराने के बहाने क्लब ज्वाइन कराया और नशीली गोलियां खिलाकर उसका एमएमएस बना लिया। ब्लैकमेलिंग कर उससे पांच लाख रुपये ऐंठ लिए और अब उसकी किडनी मांगी जा रही है। ठगी करने वालों में एक किशोरी, उसकी मां और दो अन्य लोग शामिल हैं। पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़ित प्रीतम सिंह बिंद्रा घंटाघर के पास मोहल्ला ताहिर हुसैन का रहने वाला है। वह शुक्रवार दोपहर अधिवक्ता हर्ष कुमार के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचा। एसएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी, उसके बाद कार्रवाई होगी।

नशीली गोली खिलाकर बेहोश करके बनाया एमएमएस
प्रीतम सिंह ने बताया कि उसकी उम्र करीब 70 साल है, जिस कारण अक्सर शरीर में दर्द और अन्य तकलीफ रहती हैं। गत अप्रैल माह में कचहरी परिसर में सूरज कूंड रोड निवासी एक किशोरी मिली। किशोरी ने प्रीतम सिंह से कहा कि मैं ब्रेकफास्ट क्लब एवं हरबल लाइफ में जॉब करती हूं। यदि तुम क्लब ज्वाइन करोगे, तो बीमारियां दूर करा दी जाएंगी। किशोरी ने अपना आॅफिस गढ़ रोड पर राधा गोविंद मंडप के सामने बताया। इसके बाद उसने सात अप्रैल को आफिस पहुंचकर क्लब की सदस्यता ले ली। तब उन्होंने कुछ दवाईयां दीं, जो दो महीने तक इस्तेमाल की। प्रीतम सिंह ने बताया कि 17 जून को जब वह क्लब में पहुंचा, तो उसे वहां कुछ दवाईयां खिला दी, जिस कारण वह बेहोश हो गया। करीब एक घंटा बाद होश में आया तो खुद को एक कमरे में नग्नावस्था में पाया। इसी दौरान किशोरी और उसके तीन साथियों ने मोबाइल फोन से बनाया एमएमएस दिखाया और कहा कि यदि अपनी इज्जत प्यारी है, तो जो हम कहें करते रहो।


बुजुर्ग का एमएमएस बनाकर युवती ने मांगी किडनी
पहले 5 लाख ऐंठे और फिर दी लीक करने की धमकी
प्रीतम सिंह ने बताया कि बैंक से रिटायरमेंट होने पर पेंशन और ग्रेच्युटी से मिली रकम में से करीब पांच लाख रुपये इन लोगों ने ऐंठ लिए। कुछ दिन पूर्व आरोपियों ने कहा कि तुम बुजुर्ग हो गए हो, अपनी किडनी निकलवा कर हमें दे दो। उसने इंकार किया, तो आरोपियों ने एमएमएस को सार्वजनिक करने की धमकी दी। प्रीतम सिंह ने एसएसपी से कहा कि आरोपियों की धमकियों की वजह से वह बेहद डरा हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.