Type Here to Get Search Results !

राखी सावंत की सहेली ने मारा डॉयरेक्टर को थप्पड़

बाबू भाई, मुंबई.
 
रोल के बदले जिस्म मांगने वाले डायरेक्टर डायरेक्टर सचिंदर शर्मा को थप्पड़ मारने वाली मनीषा कुमारी, राखी सांवत की दोस्त भी हैं। फिल्म डायरेक्टर को थप्पड़ मारे जाने के बाद म्यूजिक लॉन्च सामरोह में जमकर हुआ हंगामा, राखी सांवत ने अपने दोस्त के आरोपों को सही बताया।


राखी सावंत की सहेली ने मारा डॉयरेक्टर को थप्पड़कास्टिंग काउच प्रपोज करने पर मुंबई केन डांस साला के डायरेक्टर सचिन्दर शर्मा को मनीषा कुमारी ने मंच पर पीटा

मुंबई कैन डांस साला के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर खुद को डांसर और अभिनेत्री बताने वाली लड़की ने डायरेक्टर सचिंदर शर्मा को थप्पड़ मारकर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया। उस वक्त मौके पर खुद कॉंट्रोवर्सीक्वीन राखी सावंत भी मौजूद थी। जिस वक्त फिल्म मुंबई कैन डांस साला के म्यूजिक लॉन्च का कार्यक्रम चल रहा था, फिल्म में आइटम सॉन्ग करने वाली राखी सांवत भी स्टेज पर थी, अचानक स्टेज पर पहुंची मनीषा कुमारी ने डायरेक्टर को थप्पड़ मार दिय। फिल्म डायरेक्टर सचिंदर शर्मा ने थप्पड़ खाने के बाद मनीषा कुमारी के साथ हाथापाई की, सामारोह के आयोजकों और फिल्म से जुड़े लोगों के साथ स्टेज से लेकर बाहर आने तक हाथापाई और मारपीट होती रही। 

राखी सावंत की सहेली ने मारा डॉयरेक्टर को थप्पड़इस घटना के बाद राखी सांवत अपनी दोस्त मनीषा कुमारी को लेकर सांता क्रूज थाने पहुंच गईं जहां उन्होनें फिल्म डायरेक्टर सचिंदर शर्मा के खिलाफ कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई।
थप्पड़ मारने वाली लड़की मनीषा ने कहा कि डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के लिए कंप्रोमाइज करने के लिए दवाब डाला था। इस घटना के बाद डायरेक्टर सचिंदर शर्मा की पत्नी मधु शर्मा ने भी राखी सांवत की दोस्त मनीषा कुमारी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं खुद फिल्म डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा ने आरोप लगाया कि राखी सावंत और उनकी दोस्त मनीषा सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस मामले को तूल दे रहीं हैं और उनपर झूठा आरोप लगा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.