Type Here to Get Search Results !

झाबुआ की आपराधिक छवि मिटाने का संकल्प

रेलिक रिपोर्टर, झाबुआ.
 
झाबुआ के आदिवासियों ने कसम खाई है कि, अब न शराब पिएंगे और न पीने देंगे। यह संकल्प पुलिस अधीक्षक कृष्णावेणी देसावतु ने नेतृत्व में आयोजित ग्राम रक्षा समिति के सम्मेलन में लिया गया।
बुधवार को थाना रानापुर क्षेत्रांतर्गत ग्राम कुंदनपुर में जन चेतना, जन समस्या निवारण, नशा मुक्ति एवं ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों का सम्मेलन आयोजित किया। 


झाबुआ की आपराधिक छवि मिटाने का संकल्पग्राम रक्षा समिति सदस्यों के सम्मेलन में कहा पुलिस अधीक्षक ने

आदिवासियों ने खाई कसम, अब न शराब पिएंगे और न पीने देंगे


पुलिस अधीक्षक श्रीमती देसावतु ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि रानापुर एवं आस-पास के ग्रामों में ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों द्वारा पुलिस को सहयोग दिया जा रहा है एवं रात्रि में गश्त की जा रही है, जो की सराहनीय है। वर्तमान में बाहर के लोगों को झाबुआ जिले में प्रवेश करने पर डर लगता है। बाहर के लोग यह कहते हैं कि झाबुआ से सुरक्षित क्रास करवा दो, गार्ड लगा दिया जावे। झाबुआ जिले में लूट, चोरी आदि की घटनाएं होती है, जिले की आपराधिक ख्याति को मिटाने हेतु हमे प्रयास करना है। अशिक्षा ग्रामवासियों को पीछे ले जा रही है। सम्मेलन को सुरेश जैन, संजय अग्रवाल, भंवरसिंह बिलवाल मंडी अध्यक्ष, बालु भूरिया पूर्व जनपद अध्यक्ष, पत्रकार बाबुलाल राठौर, दरियावसिंह पूर्व सरपंच, कालियाभाई सरपंच, सईद मकरानी, मनोहर सेठिया, अअपु रचना मुकाती भदौरिया ने भी संबोधित किया। 

झाबुआ की आपराधिक छवि मिटाने का संकल्पसदस्यों को वितरित किए गए किट
अंत में पुलिस अधीक्षक ने ग्राम रक्षा समिती के सदस्य अमरसिंह, भारतसिंह, शंकर, विक्की, उदा, मिहिया एवं अन्य 16 सदस्यों को जेकैट, टार्च एवं टोपी भेंट की और उन्होने जनता की समस्याओं को सुना। पुलिस अधीक्षक ने लोगों को बताया कि गुजरात बॉर्डर पर अस्थाई चेक पोस्ट बनाकर 2 पुलिस कर्मचारियों को पदस्थ किया जावेगा, ताकि कोई घटना घटित न हो। समीक्षा कर चौकी पर भी स्टॉफ बढ़ाये जाने की बात कही। आभार रानापुर निरीक्षक रमेशचन्द्र भास्करे ने माना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.