Type Here to Get Search Results !

कर्मचारियों को बताए गए मतगणना के तरीके

रेलिक रिपोर्टर, सीधी.

कलेक्टर विशेष गढ़पाले ने त्रि-स्तरीय पंचायत राज संस्थाओं के तहत पदाधिकारियों के होने वाले निर्वाचन की पूर्व तैयारी बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि निर्वाचन की तैयारी राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारी संयुक्त रूप से कर लें।

आईएपी की समीक्षा बैठक आयोजित
आईएपी की समीक्षा बैठक आयोजित
चुनावी समीक्षा बैठक आयोजित  
उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहली बार पंचायत का निर्वाचन इवीएम के माध्यम से होगा। जिला पंचायत अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष और सरपंच का निर्वाचन इवीएम में मतदान करके किया जायेगा। इसके लिए सम्पूर्ण जिले में जनजागरूकता अभियान चलाया जाय। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्रीमती रूचिका जैन जिंदल सहित राजस्व अधिकारी और पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

पशु कल्याण समिति की बैठक सम्पन्न
कलेक्टर विशेष गढ़पाले ने पशु कल्याण समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए पंजीयन शुल्क 2 से 5 रूपए और टीकाकरण का शुल्क एक रूपए से दो रूपये बढ़ाने के प्रस्ताव का अनुमोदन किया। गौपालन एवं पशु संवर्धन समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कलेक्टर ने बालकदास गौशाला में 14 पशुओं के लिए 10 रूपए प्रति पशु प्रतिदिन के मान से 140 रूपये प्रतिदिन देने के प्रस्ताव का अनुमोदन किया।

आईएपी की समीक्षा बैठक आयोजित
कलेक्टर विशेष गढ़पाले की अध्यक्षता में आईएपी की प्रगति की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्रीमती रूचिका जैन जिंदल, सीईओ जिला पंचायत मोहित बुन्दास, वन मण्डलाधिकारी वायपी सिंह सहित आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त एल.आर.मीना उपस्थित थे। कलेक्टर गढ़पाले ने प्रगति की समीक्षा के दौरान आइएपी के परियोजना अधिकारी चिराग सोलंकी को तेजगति से विकास कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्वीकृत आवंटन का उपयोग निर्धारित समयावधि के अंदर किया जाय।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.