Type Here to Get Search Results !

अभाविप ने किया सीओ सिटी का घेराव

रेलिक रिपोर्टर, शाहजहांपुर.
 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बुधवार को सीओ सिटी राजेश्वर सिंह को उनके कार्यालय पर ही घेर लिया। कार्यकर्ताओं ने सवाल किया कि लॉ के छात्र चमन मिश्रा पर हमले के दौरान उसके भाई को गोली मारने वाले नामजद आरोपियों को दो महीना बीत जाने के बाद भी गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है। जिस पर सीओ सिटी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास चल रहे हैं और इसके साथ ही सीओ ने सदर कोतवाल जेपी तिवारी को जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 


छात्र को गोली मारने वाले नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता जिला संयोजक सौरभ सोमवंशी के नेतृत्व में सीओ सिटी कार्यालय के बाहर एकत्र हुए तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। एसएस लॉ कालेज के छात्र चमन मिश्रा पर कुछ लोगों ने हमला किया। जिसमें चमन का भाई अमन मिश्रा गोली लगने से घायल हुआ था। इस मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसमे अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। सीओ ने कोतवाल जेपी तिवारी से बात की और बताया कि नामजद अभियुक्तों में से दो जेल जा चुके हैं तथा दो फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। सीओ ने कोतवाल को निर्देश दिए कि छात्र व उसके परिवार को सुरक्षा दें और अभियुक्तों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी करें।
ज्ञापन देने वालों में चमन मिश्रा, अमन मिश्रा, रामलखन सोमवंशी, सुबोध प्रताप सिंह, धर्मेंद्र सिंह, गजेंद्र गंगवार, वसीम, सौरभ मिश्रा, मुकेश, रवि सिंह, ज्ञान प्रकाश, फरीद खां, आकाश, सुहेल खां, अरविंद, रमेश कुमार, राजेश अवस्थी एडवोकेट, सिराज मंसूरी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.