Type Here to Get Search Results !

रामपाल के बेडरूम में घंटों बिताती थी बबीता

रेलिक रिपोर्टर, चंडीगढ.

देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार रामपाल के साथ उसकी खास चेली बबीता घंटो बेडरुम में रहती थी, इस दौरान किसी को भी उसके कमरे में आने की इजाजत नहीं होती थी। इसी तरह बबीता कई घंटो तक रामपाल के बेटे के साथ भी घंटो बेडरुम शेयर करती थी।

रामपाल के बेडरूम में घंटों बिताती थी बबीता
रामपाल की संगिनी बबीता ने पूछताछ में किए सनसनीखेज खुलासे

रामपाल के साथ ही उसके बेटे के बेडरुम भी शेयर करती थी बबीता

 
यह सनसनीखेज खुलासा रामपाल की सहयोगी बबीता ने ही पुलिस को दिए बयान में किया है। रामपाल बबीता के साथ बंद कमरे में कई-कई घंटे रहता था। इस दौरान किसी को भी कमरे में आने की अनुमति नहीं थी। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने छापेमारी के दौरान रामपाल के कमरे से प्रेगनेंसी किट और अन्य दवाएं भी मिलीं। बबीता रामपाल के बेटे के साथ उसके कमरे में रहती थी, हालांकि ये साफ नहीं हो पाया कि दोनों के बीच क्या संबंध थे। रामपाल ने बबीता के अकाउंट में 10 लाख रुपये भी फिक्सड डिपाजिट के रूप में जमा कराए थे। रामपाल के आश्रम में कई महिलाएं बतौर केयर टेकर काम करती थीं, जिन्हें सिद्धिकाएं कहा जाता था। इनमें से कुछ को ही रामपाल के कमरे में जाने की इजाजत थी।

रामपाल के बेडरूम में घंटों बिताती थी बबीताआश्रम का संचालन करती थी बबीता
खास अनुयायी बबीता करौंथा कांड में रामपाल के जेल जाने के बाद से आश्रम का संचालन भी करती थी। जब तक रामपाल जेल में रहे महिला अनुयायियों को निर्देश देने संबंधी जिम्मेदारी उसके पास थी।
पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार बबीता ने बताया है कि वह वर्ष 2002 से आश्रम से जुड़ी थी। रामपाल की शरण में वह उसके फूफा के माध्यम से आई थी। सबसे पहले बबीता के फूफा ने करौंथा आश्रम में रामपाल से मुलाकात करवाई। धीरे-धीरे वह रामपाल की खास अनुयायी बन गई। जब रामपाल जेल में चला गया तो उसने विश्वसनीयता का परिचय दिया और अच्छे ढंग से आश्रम का संचालन किया। इसके बाद से ही वह रामपाल की विश्वासपात्र बन गई। रामपाल ने उसे अपने आलीशान बंगले में ही रख लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.