Type Here to Get Search Results !

ससुराल के पास खेतों में विवाहिता की जलने से मौत

राहुल पटेल, बुधनी, सीहोर.

ग्राम होलीपुरा में बुधवार सुबह एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, उसका शव घर से लगभग एक किलोमीटर दूर जली हुई अवस्था में पाया गया। मृतका के परिजनों के अनुसार बुधनी थाने में पदस्थ सेनिक प्रताप सिंह की पुत्री हेमलता का विवाह मई 2013 में होलीपुरा निवासी अरूण मीना के साथ हुआ था। 

ससुराल के पास खेतों में विवाहिता की जलने से मौत
मायके वालों ने लगाया ससुराल पक्ष पर जलाकर मार डालने का आरोप

ससुराल में शौचालय नहीं होने से आए दिन उलाहना देती थी विवाहिता



बताया जाता है कि शादी के बाद से ही घर में शौचालय नहीं होने को लेकर आए दिन विवाद होते रहते थे। जिस पर हेमलता के परिजनों ने शौचालय बनाने के लिए कुछ रकम उसके परिवार वालों को दी थी। परन्तु बावजूद इसके शौचालय का निर्माण नहीं किया गया। बुधवार सुबह लगभग 7:30 बजे हेमलता के ससुर थाने पहुंचे और पुलिस को हेमलता की मौत की सूचना दी। मौके पर तहसीलदार दिनेश तोमर और थाना प्रभारी दीपक कपूर एसडीओपी आरवीएस कुशवाह पहुंचे। घर से कुछ ही दूरी पर केरोसिन की खाली केन पडी पाई गई। 

 
हेमलता
मृतका हेमलता

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर मृतका की जेठानी जसोदा बाई ने बताया कि मृतका सुबह उठकर जंगल की और शौच के लिए गई थी। ननद सरोज बाई ने बताया कि वह शौच के लिए जंगल गई थी जब लौटकर नही आई तो जंगल में ढूंढने पर एक स्थान से धूंआ उठते देखा तब कही जाकर घटना की जानकारी मिली। मृतका की मां कृष्णाबाई ने कहा की उनकी बेटी को ससुराल वालों ने जानबूझकर जला कर मारा है। घटना स्थल पर एफएसएल की टीम ने जांच की। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारम्भ कर दी है। शव का पोस्टमार्टम स्थानीय स्तर पर नहीं हो पाने के कारण होशंगाबाद जिला चिकित्सालय भेजा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.