Type Here to Get Search Results !

डीएम का फरमान, मौके पर करें समस्याओं का निस्तारण

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने कहा है कि, अधिकारी जनसमस्याओं का निस्तारण मौके पर जाकर करें। ताकि फरियादियों को कार्यालयों के चक्कर नहीं काटना पडे। तहसील सदर में आयोजित तहसील दिवस मे जनता की समस्याओं को सुनते हुए डीएम ने कहा कि निस्तारण में तेजी और पारदर्शिता हो। 


डीएम का फरमान, मौके पर करें समस्याओं का निस्तारण
तहसील दिवस पर 107 विभिन्न विभागों की शिकायतों में से मात्र 6 का मौके पर निस्तारण
 
तहसील दिवस पर 12 अधिकारियों को 12 ग्रामों मे भेजकर सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अन्तर्गत कोटदारों, दुकाने, राशनकार्डो, खाद्यान्न वितरण मौके पर, खाद्यान्न का स्टाक वितरण रजिस्टर, आंगनबाड़ी केन्द्रों के खुलने और बन्द होने, शिक्षा व बच्चों की उपस्थिति, बच्चो की संख्या स्कूल, आंगनवाड़ी केन्द्रों की सफाई व अन्य व्यवस्थाये आदि का निरीक्षण कर शाम तक रिपोर्ट देने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राकेश चन्द्र साहू ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिये कि तहसील दिवस की शिकायतें समय पर निस्तारित करे। मुख्य विकास अधिकारी डा. राम मनोहर मिश्रा ने कहा कि विकास कार्यो में शिथिलता नहीं बरती जाए। तहसील दिवस में 107 विभिन्न विभागों की शिकायते आई, जिनमें से 6 का ही मौके पर निस्तारण किया जा सका। तहसील दिवस में मुख्य चिकित्साधिकारी, सहायक निदेशक समाजिक वानिकी, उपजिलाधिकारी सदर, सीओसिटी, पीडी डीआरडीए सहित अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.