Type Here to Get Search Results !

ऋतिक की बैंग-बैंग ने शाहिद की हैदर को पछाड़ा

जमीर सिद्दीकी, मुंबई.

हालीवुड स्टाइल के स्टंट की भरमार वाली ऋतिक रोशन की बैंग बैंग ने बॉक्स आफिस की शुरुआती लड़ाई में शाहिद कपूर की हैदर को मीलों पीछे छोड़ दिया है। पहले ही दिन की कमाई से साफ हो गया है कि, ऋतिक अभी भी दर्शकों के चहेते हैं और रोमांस के साथ ही एक्शन में भी कोई जवाब नहीं है। 

 ऋतिक की बैंग-बैंग ने शाहिद की हैदर को पछाड़ा
गांधी जयंती 2 अक्टूबर रिलीज हुई इन दो बड़ी फिल्मों के व्यापार पर नजर डालें तो बैंग बैंग खासी लीड लेती हुई नजर आ रही है। फिल्म टेड एनालिस्ट के अनुसार पहले दिन बैंग बैंग ने भारत में 27.5 करोड़ रुपए का कारोबार किया, जबकि हैदर पहले दिन महज 6.14 करोड़ रुपए ही कमा सकी।
बैंग बैंग की शूटिंग दुनिया भर के 7 अलग-अलग हिस्सों में हुई है, जिसमें एक्शन दृश्यों की भरमार है। फिल्म की शूटिंग को शुरू होने के लिए काफी इंतजर करना पड़ा था और इसी दौरान ऋतिक भी दिमाग की सर्जरी से गुजरे थे, और कश्मीर में भी आतंकवाद के चलते फिल्म की शूटिंग को रद्द कर दिया गया था।

अखबारी समीक्षाओं पर भारी ऋतिक का क्रेज
खास यही कि, बैंग बैंग को फिल्म समीक्षकों ने ज्यादा भाव नहीं दिया और शाहिद अभिनीत कश्मीरी बैकग्राउंड वाली फिल्म हैदर को ज्यादा बेहतर फिल्म बताया है। ऐसा माना जाता है कि, समीक्षकों का एक समूह रोशन परिवार से खुन्नस रखे हैं, जिसके चलते ऋतिक की फिल्म की आलोचना की गई। हालांकि, इसका कोई प्रभाव नहीं पडा और बैंग बैंग ने शुरुआत से ही कम से कम 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाने के संकेत दे दिए हैं। दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई का अंतर बताने के लिए यह तर्क भी दिया जा रहा है कि, जहां बैंग बैंग 4,500 प्रिंट्स के साथ रिलीज हुई, वहीं हैदर सिर्फ 1100 प्रिंट्स के साथ बड़े पर्दे पर आई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.