Type Here to Get Search Results !

नकली घड़ी डिटर्जेंट पाउडर समेत व्यापारी गिरफ्तार

रेलिक रिपोर्टर, शाहजहांपुर. 

क्राइम ब्रांच टीम व कांट पुलिस ने नकली घड़ी डिटर्जेंट पाउडर समेत नगर के एक व्यापारी को अरेस्ट किया है। उसके पास से नकली घड़ी डिटर्जेंट की बीस बोरियां बरामद हुई हैं। 

नकली घड़ी डिटर्जेंट पाउडर समेत व्यापारी गिरफ्तार
कांट थाना क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी पूर्वी निवासी रामनिवास कुर्रिया रोड पर किराना की दुकान करता है। आज सुबह एसएसआइ केके तिवारी व एसआइ परमेश्वरी कई पुलिस वालों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचे और रामनिवास को अरेस्ट कर लिया। उसकी दुकान से एक किलो वजन वाली घड़ी डिटर्जेंट की नौ बोरियां और दो सौ ग्राम वाली थैली की 11 बोरियां बरामद कीं।
घड़ी डिटर्जेंट के रीजनल मैनेजर मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें छह महीने से लगातार सूचना मिल रही थी कि नगर में नकली घड़ी डिटर्जेंट बेचा जा रहा है। यह बात उन्होने सीओ सदर विजय शंकर मिश्रा को बताई। जिस पर सीओ ने मामला क्राइम ब्रांच को दे दिया। क्राइम ब्रांच ने पता लगा लिया कि कौन दुकानदार नकली घड़ी डिटर्जेंट बेच रहा है और इसकी जानकारी कांट थाना पुलिस को दे दी। जिस पर पुलिस ने आज सुबह क्राइम ब्रांच टीम के साथ रामनिवास को मय नकली घड़ी डिटर्जेंट की बोरियों के गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में रीजनल मैनेजर मनोज कुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि दुकानदार को जेल भेजा जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.