Type Here to Get Search Results !

गौवंश रक्षा के लिए मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

रेलिक रिपोर्टर, शाहजहांपुर.
भारतीय गौवंश रक्षण संवर्धन परिषद ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर राज्यपाल व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को दिया। ज्ञापन में परिषद ने मांग की कि बकरीद पर एक भी गौवंश की हत्या कुर्बानी के नाम पर या किसी भी उद्देश्य से न की जाए।

गौवंश रक्षा के लिए मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

गौ हत्या एवं तस्करी में संलिप्त लोगों को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41 ए के प्रावधान से अलग रखकर उसकी तुरंत अरेस्टिंग तथा उसे किसी प्रकार की छूट न दिए जाने की व्यवस्था की जाए। शहर के मोहल्ला बाजिदखेल में पुलिस प्रशासन के संरक्षण में गौहत्या केंद्र व मांस भंडारण के दोषियों के विरूद्ध सीबीआइ जांच कराई जाए तथा कोतवाली पुलिस द्वारा गौमांस प्रकरण का भंडाफोड़ करने वाले लोगों के खिलाफ दर्ज किए मुकदमें को निरस्त किया जाए।
ज्ञापन देने वालों में कृष्ण कुमार सक्सेना, अनंगपाल सिंह चैहान, राजेश अवस्थी, दुर्बेश कुमार, पवन सक्सेना, मुकेश वर्मा, राधेलाल, किशन कुमार, अवधेश सिंह, राजेश मिश्र, राजकुमार सिंह, आशुतोष पांडेय, राकेश शर्मा, महेश सिंह, वीरेंद्र सिंह, सत्यपाल श्रीवास्तव, देवेंद्र सिंह, धर्मेंद्र पाल, अमर सिंह, अमित कुमार, अक्षय प्रताप सिंह, पंकज सिंह, सुरेंद्र, रामप्रताप, रवि, बबलू, ओमसिंह, अशोक आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.