Type Here to Get Search Results !

व्यापम घोटाले के आरोपी के हमसफर हैं मुख्यमंत्री ..!

रेलिक रिपोर्टर, भोपाल.

मध्यप्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार के गले की फांस बने व्यापमं घोटाले में आए दिन हो रहे नए नए खुलासों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परेशानी में घिरते जा रहे हैं। खासकर, जिस तरह से प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे मय सुबूतों के हमला कर रहे हैं तो लगता है कि अभी व्यापमं घोटाले में आरोप प्रत्यारोप और संगीन होंगे। 

 व्यापम घोटाले के आरोपी के हमसफर हैं मुख्यमंत्री ..!मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने जारी किया फोटो
 
कटारे ने शुक्रवार को एक फोटो जारी किया, जिसमें स्पष्ट तौर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ राघवेन्द्र सिंह तोमर नामक युवक गाडी में बैठा है। राघवेन्द्र सिंह तोमर वाहन चलाता हुआ प्रतीत हो रहा है।
कटारे ने कहा कि शिवराज जी यह साफ करें कि उनका इस व्यक्ति से क्या सम्बन्ध है, प्रदेश के बहुचर्चित व्यापम घोटाले में प्री-पीजी परीक्षा 2012 में इस व्यक्ति का नाम आया था। इस ने अपनी मंडीदीप की फेक्ट्री में कुछ ख़ास परीक्षार्थियों को प्रश्नों की जानकारी देकर उनके उत्तर रटवाए थे। कटारे ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री से नजदीकियों के चलते राघवेन्द्र सिंह तोमर नाम के इस युवक को प्रदेश की एसटीएफ ने आरोपी के स्थान पर सरकारी गवाह बन लिया है। किन्तु इस सब में साजिश और मिलीभगत का संकेत साफ है। क्या एसटीएफ ने यह जानने की कोशिश भी की है कि राघवेन्द्र सिंह तोमर नाम के युवक ने कितने छात्रों को प्री-पीजी परीक्षा 2012 में प्रश्नों को लीक कर उत्तर रटाये थे और उनमें कौन-कौन थे?
कटारे ने सवालिया लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री चौहान हमेशा ईमानदारी एवं नैतिकता के पक्षधर बनते हैं तो उन्हें इस फोटो पर अपना पक्ष अवश्य रखना चाहिए, कि यह व्यक्ति प्रदेश के मुखिया के साथ क्या कर रहा था? इसको सरकारी गवाह क्यों बनाया गया, आरोपी क्यों नहीं?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.