Type Here to Get Search Results !

चुनावी रंजिश पर दो पक्षों में चली गोलियां, दर्जनभर घायल

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

चुनावी रंजिश पर दो पक्षों में चली गोलियां, दर्जनभर घायलपुरानी रंजिश के चलते आज दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद दोनों ओर से लाठी, डण्डे, पत्थर व गोलियां चलाई गर्इं, जिसमें दोनो पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
थाना रौजा के ग्राम ऐंठा हुसैनपुर निवासी श्रीपाल, प्रधान के चुनाव में खडे हुए थे, जिनकी मदद दूसरे पक्ष ने नहीं की थी। इस बात की खुन्नस उनके दिमाग में रही। इसी के चलते आज सुबह मामूली विवाद के बाद दोनो पक्षों के आदमी और औरतों ने मोर्चाबन्दी कर एक को पकड कर सीने पर बन्दूक रख कर बुरी तरह मारा-पीटा। इसके बाद तो पीटने वाले को बचाने के लिए जो भी आता गया, वह पिटता गया। हालांकि, इस मामले को दूसरा तूल दिया गया। 

चुनावी रंजिश पर दो पक्षों में चली गोलियां, दर्जनभर घायल

श्रीपाल ने बताया कि पूरे नौव्रतों भर उनके दरवाजे पर बने मन्दिर में रोज शाम को जागरण होता है। बीती रात जागरण के समय पडोसी पंकज ने गांव के कामता प्रसाद की पुत्री शान्ती को गलत नीयत से पकड लिया। इसका विरोध करने पर पंकज के परिजनों ने आज सुबह श्रीपाल के पुत्र को स्कूल जाते समय पकड लिया और फिर बन्दुक को सीने पर रख मारा पीटा, जिसमें घायल रामअवतार (16), अनूप (18), सन्तोष (25), प्रमोद (30), विनोद (22), श्रीपाल (50), शकु न्तला (45) को आरोपी राजेश, रोम, फुलवार, पंकज, हरी और अज्ञात लोगों ने बन्दूक बटो से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।
दूसरे पक्ष के प्रताप कुमार (40), फूलचन्द्र (60),ऋषिपाल (30), गिरीशा (35) पत्नी प्रताप, राजेश पत्नी सावित्री घायल हुए है। जिसमें प्रताप ने बताया कि मामला लडकी को छेडछाड का नहीं बल्कि चुनावी रंजिश का है। हमला हमारी ओर से नहीं, बल्कि श्रीपाल के लडकों ने आकर फायरिंग कर मारपीट की। दोनों पक्षों के घायलों को पुलिस जिला अस्पताल लाई, जहां ट्रामा सेन्टर में पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों आपस में फिर भिड़ गए, जिस पर पुलिस ने किसी तरह कन्ट्रोल किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.