Type Here to Get Search Results !

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई डग्गामार टाटा मैजिक, एक दर्जन घायल

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

आज सुबह जलालाबाद कांट रोड पर कांट के पास तेज गति से आ रही सवारियों से भरी डग्गामार टाटा मैजिक एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। नतीजे में महिला व बच्चों सहित 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल उपचार के लिये भर्ती कराया मगर अस्पताल में मरीजों के साथ खिलवाड़ होता रहा। एक बोतल और एक गोली देने के बाद पलट कर किसी भी डाक्टर ने सुध नहीं ली। महिलाओं व बच्चों को दर्द से तड़पते देखा गया। 

थाना जलालाबाद टैम्पो टैक्सी स्टैण्ड से अलग-अलग स्थानों के लिये बैठी सवारियों से भरी टाटा मैजिक कांट के पास अचानक मोड़ से सामने आ गये ट्रैक्टर ट्राली को देख ड्राइवर घबरा गया और तेज गति से आ रही टाटा मैजिक को कन्ट्रोल नहीं कर पाया। इसका नतीजा यह निकला कि, मैजिक सीधे ट्रैक्टर में जा घुसी। टक्कर लगते ही महिलाएं और बच्चों में बुरी तरह चीख-पुकार मच गयी। राहगीरों ने जैसे-तैसे घायलों को निकाला। इसी बीच पुलिस आ गयी। 


पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। इसमें एक ही परिवार के कई लोग शामिल थे। थाना रामचन्द्र मिशन के मोहल्ला अहमदपुर रेती निवासी बीरू पुत्र रामचन्द्र अपने परिवार के साथ जलालाबाद रिश्तेदारी में दावत में गये थे जहां से वह इस गाड़ी में वापस आ रहे थे। इनके साथ कांति देवी (35), अनीता (30), अवधेश (15), रवि (7) और रूबी (5) शामिल थे।

इसके अलावा जनपद हरदोई के थाना पिहानी निवासी गिरीश चन्द्र (25) व उनका भांजा शिवम (8), जलालाबाद के ग्राम खाईखेड़ा निवासी उमेश (22), संजीव (13) व मदनापुर निवासी रमेश (40) शामिल हैं। रमेश ही ट्रैक्टर चालक हैं। इस घटना में एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिनमें कई घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है। दूसरी ओर, अस्पताल की बिगडैल व्यवस्था को लेकर घायलों के परिजन ने आक्रोश जताया है।
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.