Type Here to Get Search Results !

ट्रक-कार में भिड़ंत, एक की मौत

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

ट्रक-कार में भिड़ंत, एक की मौत
खुटार में ट्रक ने स्कार्पियो को सामने से टक्कर मार दी। इससे स्कार्पियो मालिक की मौके पर ही मौत हो गई और दूल्हे के भाई-भाभी समेत तीन लोग घायल हो गए। इसके अलावा पुवायां में एक व्यक्ति की मोटर साइकिल से टकराकर मौत हो गई।
लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी थाना क्षेत्र के मुहल्ला ईदगाह निवासी 40 वर्षीय प्रमोद वर्मा के भाई सौरभ वर्मा की बरात कस्बे के करतार पैलेस में गुरुवार की रात आई थी। शादी में कुछ सामान भूल जाने पर रात 12 बजे प्रमोद अपनी पत्नी 35 वर्षीय कंचन तथा 13 वर्षीया पुत्री रिया को लेकर वापस मैलानी गए। वह रात तीन बजे सामान लेकर वापस स्कार्पियो से बरात में शामिल होने जा रहे थे। मैलानी रोड पर ट्रक ने स्कार्पियो को सामने से टक्कर मार दी, जिससे स्कार्पियो चला रहे मालिक 40 वर्षीय विजेंद्र यादव निवासी रायपुर, थाना मैलानी जिला लखीमपुर खीरी की मौके पर मौत हो गई। जबकि प्रमोद वर्मा, उसकी पत्नी कंचन वर्मा तथा उसकी पुत्री रिया वर्मा गंभीर रूप घायल हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को दरवाजा तोड़ कर बाहर निकाला। पुलिस ने स्कार्पियो मालिक के शव को बमुश्किल से बाहर निकाला। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक विजेंद्र अपने पीछे पत्नी लता तथा 16 वर्षीय पुत्र मोहित को छोड़ गया है। 


बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत
गांव महुरेना निवासी 75 वर्षीय मलखान गुरुवार की सुबह छह बजे खेत पर जा रहा था। सड़क पार करते समय बाइक ने सामने से टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी में लाया गया। हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अलावा बंडा थाना क्षेत्र के गांव सिंगहापुर निवासी जगरानी पत्नी मेवाराम के सड़क दुर्घटना में घायल हो जाने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.