Type Here to Get Search Results !

वेस्टइंडीज में दौड़ेगी सीहोर एक्सप्रेस

महेन्द्र सिंह ठाकुर, सीहोर.

तेज गेंदबाज मुनीश अंसारी खेलेंगे ओमान क्रिकेट टीम से
तेज गेंदबाज मुनीश अंसारी खेलेंगे ओमान क्रिकेट टीम से
इंग्लैंड और भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटने वाले सीहोर जिले के तेज गेंदबाज मुनीश अंसारी का ओमान क्रिकेट टीम में चयन किया गया है। वेस्टइंडीज में होने वाली ओमान क्रिकेट टीम ओर बरमुड़ा क्रिकेट टीम की सीरीज में ओमान अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते नजर आएंगे।
कई सालों से संयुक्त अरब अमीरात के मैदानों में क्रिकेट खेलने वाले सीहोर जिले के गौरव अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मुनीश अंसारी का चयन उनके कड़े अभ्यास की बदौलत हुआ है। हर समय विदेशी मीडिया में छाए रहने वाले अंसारी की गेंदों में रफ्तार और लक्ष्य का मिश्रण होने के बाद भी भारतीय क्रिकेट टीम में स्थान नही दिया गया। गोली की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, इंग्लैंड के बल्लेबाज फ्लटाप जैसे दिग्गजों की विकेट लेने वाले और पाकिस्तान टीम के वसीम अकरम और अजय जडेजा को प्रभावित करने वाले अंसारी को डिवीजन क्रिकेट टीम में भी स्थान नही दिया गया। इसके बाद भी मुनीश ने हार नहीं मानी और कठिन मेहनत जारी रखी। अपनी घातक गेंदबाजी की बदौलत अरब के रेगिस्तानों में पसीना बहाने वाले तेज गेंदबाज मुनीश अंसारी पूरे सम्मान के साथ ओमान क्रिकेट टीम से वेस्टइंडीज के मैदानों में बरमुड़ा क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलते नजर आऐंगे। 
उनकी इस उपलब्धि पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव प्रमोद पटेल, विधायक रमेश सक्सेना, समाजसेवी अखिलेश राय, मनोज दीक्षित मामा, जिक्रिसं के उपाध्यक्ष अतुल तिवारी टिन्नी, मध्यप्रदेश खेल प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष प्रकाश शर्मा, आनंद स्वामी, आशीष शर्मा, मदन कुशवाहा, मयंक जैन, चेतन मेवाड़ा, आशीष मेवाड़ा, हेमंत केशरिया, गौरव खरे, मनोज कन्नौजिया, नरेन्द्र शर्मा, वीरू वर्मा, नईम अली, शिवकुमार कुशवाहा आदि ने बधाई दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.