Type Here to Get Search Results !

नीमा ने मनाया 65वां स्थापना दिवस

ब्यूरो, शाहजहांपुर.

नीमा ने मनाया 65वां स्थापना दिवस
नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन (नीमा) के 65वें स्थापना दिवस को आयुष चिकित्सकों ने धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर नीमा के संस्थापक एवं राष्ट्रीय संयुक्त सचिव डा. विजय जौहरी एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डा. मृदुला शर्मा, डा. जावेद ने संयुक्त रूप से भगवान धनवंतरी को फूल एवं माल्यार्पण कर केक काटा।
इस मौके पर डा. विजय जौहरी ने कहा कि ग्रामीण स्वास्थ्य सेवायें आयुष चिकित्सकों के बिना संभव नहीं। उन्होंने कहा कि सरकार आरोप लगाती है कि ग्रामीण क्षेत्रों में आयुष चिकित्सक जाना नहीं चाहते, जबकि अधिकांश ग्रामीण क्षेत्रों में आयुष चिकित्सक अपने निजी क्लिनिक और स्वास्थ्य केन्द्रों में सेवाएं दे रहे है। इस अवसर पर डा. प्रमोद मिश्रा, डा. श्याम मोहन मिश्रा, डा. सलीम, डा. हेमेन्द्र वर्मा, डा. जावेद अहमद, डा. जियाखान, डा. एसपी कौशल, डा. शहिद अख्तर, डा.शुभ्रा श्रीवास्तव, डा. सूफिया आदि ने भी सम्बोधित किया।

नीमा को बदनाम करने की साजिश- डा. केडी सिंह
नीमा के वर्तमान अध्यक्ष डा. केडी सिंह ने कहा कि कुछ लोग जो कि नीमा की शाहजहांपुर शाखा के सदस्य तक नहीं है, वही नीमा का स्थापना दिवस मना रहे हैं। उन्होंने समाचार पत्रों के माध्यम से अपील कि है ऐसे लोगों को नीमा के नाम पर कोई भी व्यक्ति चंदा अथवा रूपया पैसा न दें। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नीमा को बदनाम करने के लिये सीएमओ कार्यालय में दलाली का काम भी कर रहे है, जिसका असली नीमा विरोध करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.