Type Here to Get Search Results !

किसान को सरेराह गोली मारकर 10 हजार की लूट

ब्यूरो, बेगमगंज.

घायल किसान रमेश यादव
घायल किसान रमेश यादव
अपने रिश्तेदार को पैसे देने जा रहे एक किसान को रास्ते में रोककर गोलीमार कर लूटपाट करने के बाद अपराधी फरार हो गए। गंभीर अवस्था में उसे पुलिस ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम तुलसीपार से ग्राम जरूआ जाते समय 55 वर्षीय किसान रमेश यादव पुत्र मूलचंद यादव निवासी ग्राम पठा, थाना केसली (सागर) को नदी के पास 5 आरोपियों ने घेर लिया। इनमें से एक ने उस पर देशी कट्टे से फायर कर दिया, जिससे उसके बाएं हाथ की बांह में गोली लग गई। चीख पुकार सुनकर ग्राम जरूआ के कई किसान दौड़कर वहां पहुंचे तो देखा रमेश यादव घायल अवस्था में पड़ा तड़प रहा है। इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही थाना प्रभारी एनके नाहर दल बल सहित घटना स्थल पर 108 वाहन लेकर पहुंचे और रमेश यादव को बेगमगंज सिविल अस्पताल लाकर भर्ती करवाया। 

पूछतांछ करते एसपी शशिकांत शुक्ला
पूछतांछ करते एसपी शशिकांत शुक्ला
घायल रमेश यादव ने अपने बयान में खुलासा किया कि, उसके साथ लूटपाट करने वालों को पहचाता है। लुटेरों में ग्राम जरूआ का ही मुन्ना हरिजन, गनपत हरिजन एवं पूरन हरिजन है। इनमें से मुन्ना ने देशी कट्टे से उस पर फायर किया था, जिससे गोली बांह में लगी है। शेष दो को सूरत से पहचान लेगा। हमलावार उसका एक बेग, जिसमें 10 हजार रुपए रखे थे एवं एक टार्च छीनकर भाग गए। वह रुपए अपने रिश्तेदार नारायण सिंह यादव निवासी ग्राम जरूआ को देने जा रहा था। तुलसीपार में वह बस से उतरा और रात करीब साढ़े नौ बजे ग्राम जरूआ के लिए रवाना हुआ था। गांव के पास नदी के मोड़ पर 5 हमलावर मिले थे, जिन्होने वारदात को अंजाम दिया।

गुरूवार को रायसेन जिला पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद अस्पताल में भर्ती घायल रमेश यादव से भी पूछतांछ की। इसके बाद पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने बताया कि फरियादी रमेश यादव की रिपोर्ट पर आरोपी मुन्ना लाल अहिरवार, गनपत अहिरवार के खिलाफ धारा 393,394 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है, जिनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.