Type Here to Get Search Results !

सड़क हादसों में महिला समेत पांच घायल

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.
सड़क हादसों में महिला समेत पांच घायल
सड़क हादसों में महिला समेत पांच घायलपरीक्षा देने जा रहे थे दो छात्र भी जख्मी
बाइक से शहर आ रहे दो युवकों को जीप ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थाना पसगवां के जंगबहादुरगंज निवासी 52 वर्षीय तेजराम पुत्र मनोहर व इसी गांव का इनका दोस्त मोती लाल पुत्र रामकिशन, दोनो एक बाइक से शहर आ रहे थे। रास्ते में अटसलिया के पास तेज गति में आ रही एक जीप ने इनको टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और जीप को अपने कब्जे में ले लिया है। 

सड़क हादसों में महिला समेत पांच घायल
सड़क हादसों में महिला समेत पांच घायलवहीं थाना अमीननगर के ग्राम मढियाखेड़ा निवासी बेअंत कौर पत्नी मंगल सिंह अपने पुत्र हरप्रीत सिंह के साथ बाइक से बरेली जा रही थी। रास्ते में एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में मोटर साइकिल पलट गयी। जिसमें बेअंत कौर गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
उधर थाना सिंधौली के ग्राम बमौली निवासी अनिल पुत्र रामबिलास व गांव का उनका एक दोस्त अवनीश कुमार पुत्र रामसरन, दोनो युवक बाइक से इंटर के पेपर देने देवी प्रसाद स्कूल जा रहे थे। बीच रास्ते में थाना रौजार्न्तगत मोहल्ला रेती में तेज गति से आ रही एक वैन ने सामने से टक्कर मार दी। इसके नतीजे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने दोनो युवको को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.