Type Here to Get Search Results !

सपा सरकार का साल पूरा होने पर सपाईयों ने बांटी मिठाई

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

 सपा सरकार का साल पूरा होने पर सपाईयों ने बांटी मिठाईसमाजवादी पार्टी की सरकार के एक साल पूरा होने पर सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जश्न मनाया और मिठाईयां बांटी। इस अवसर पर हुई सभा को सम्बोधित करते हुए पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा ने कहा कि सूबे के मुखिया अखिलेश यादव ने शपथ ग्रहण के दिन से ही वादे निभाने और विकास का एजेण्डा बनाने का कार्य शुरू कर दिया था। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के किसानों के 50 हजार तक के कर्जे माफ करने और उनकी बंधक जमीन की नीलामी पर रोक लगाने का कार्य किया है।
सांसद मिथलेश कुमार ने कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और सुरक्षा के नये मानक गढेÞ हैं। भ्रष्टाचार पर रोक लगाई है। विधायक राजेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ऐसी सरकार है जो आम जनता के प्रति संवेदनषील और ईमानदार है। अब हम सब लोगों को मिलकर मिशन 2014 लक्ष्य को पूरा करने के लिए जुटना होगा। पालिका अध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि मुख्यमंत्री ने छात्र छात्राओं को लैपटाप व टैबलेट देकर उनके हौसलों को नई तकनीकी देकर उनके सपनों को पंख लगा दिये है।
सभा को सैयद रिजवान अहमद, अनवर अली, नवनीत यादव, हफीज अहमद, कुसुम लता यादव, श्रीमती गायत्री वर्मा, नीरज वर्मा, रामवीर सोमवंशी, शकुन्तला देवी, जितेन्द्र यादव आदि ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर डॉ. उमर विनायक, अखिलेश यादव, राहुल मिश्रा, अफसर अली, कौशल यादव, शिव कुमार सिंह, शालिनी मिश्रा, मोहम्मद नसीम, कुसुम लता यादव, प्रतिभा अग्निहोत्री, राजकुमारी, सरदार भूपेन्द्र सिंह, हरसुमन आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.