Type Here to Get Search Results !

मृत डाक्टर बना सेक्टर मजिस्ट्रेट, आत्मा करेगी ड्यूटी?

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.
होली के मद्देनजर किसी भी प्रकार की अप्रिय वारदात न हो, इसके लिये पूरे शहर को 10 सेक्टरों में बांट कर उनमें सेक्टर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। जहां, पुलिस एवं प्रशासन संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील स्थानों पर लगातार फ्लैगमार्च कर लोगों को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर प्रशासन को खुद यह नहीं पता कि जिनकों वह सेक्टर मजिस्ट्रेट या सुरक्षा का भार सौंप रहे हैं, वह अपने विभाग में कार्यरत है अथवा नहीं। इसकी बिना जांच पड़ताल किये प्रशासन ने सेक्टर मजिस्ट्रेटों की तैनाती कर दी है। 

डा. मोहम्मद असलम कुरैशी
डा. मोहम्मद असलम कुरैशी
10 सेक्टरों में विभाजित शहर के अतिसंवेदीनशील इलाके सेक्टर संख्या-10 थाना रामचन्द्र मिशन में डा. मोहम्मद असलम कुरैशी होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी को सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाया गया है। बताते चलें कि डा. असलम की मौत 1 दिसम्बर,12 को हो चुकी है। इसकी सूचना विभाग को भी दे दी गयी थी। बावजूद इसके सेक्टर मजिस्ट्रेटों की जो सूची जारी की गयी है, उसमें मृतक डाक्टर कों मजिस्ट्रेट तैनात कर दिया गया है।

अब सवाल यह है कि, जो डॉक्टर मृत है उसके स्थान पर अब किसकी तैनाती होगी, जबकि होली का हुड़दंग शुरू हो चुका है। ज्ञात रहे कि इसी थाना क्षेत्र में होली के अवसर पर विशाल लाट साहब का जुलूस भी निकलता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.