Type Here to Get Search Results !

आवारा पत्नी ने प्रेमप्रसंग के चलते पति को कमरे में बन्द कर पैर तोडा

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

आवारा पत्नी ने पति को कमरें में बन्द कर हाथ पैर बांध कर उसके मुंह में कपडा ठूस दिया और लाठियों से पीटकर पैर तोड दिया। इतने पर भी दिल नहीं भरा तो उसकी हत्या के इरादे से कमरे में बन्द कर अपने भाई व प्रेमी को फोन करके बुला लिया। हालांकि, पति की बहन ने ऐन वक्त पर आकर अपने भाई के प्राण बचाये। घायल को तत्काल जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। दोनो युवकों को ग्रामीणों ने पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया।
थाना जलालाबाद के ग्राम चौखटिया निवासी रामवीर सिंह (50) की पत्नी धनदेवी (45) ने कल शाम कमरे में अपने पति को अपने छोटे पुत्र की मदद से पकड कर उसे गिराकर उसकी छाती पर बैठ गयी। धनदेवी ने पति के दोनों हाथ पैर बांध दिए और मुंह में लाठी से कपडा ठूस कर मार मार कर पैर तोड़ दिया और कई घंटो तक पति रामवीर को पिटाई करती रही। इसके बाद फोन पर अपने मायके मिर्जापुर के ग्राम वैरागपुर से अपने भाई व उसके दोस्त को पति की हत्या के लिए बुलवाया। 

रामवीर सिंह (50)
रामवीर सिंह (50)
इसी बीच शाम को पडोस में रहने वाले रामवीर के भांजे रामविलास ने अपनी मां को मामा के घर भेजा कि वह सुबह आलू लेकर जाने वाले थे अभी तक नहीं आए। बहन मालती देवी जब घर पर गयी तो घर के अन्दर कमरे में ताला पडा था, घर पर कोई नहीं था। तभी एक कमरे के अन्दर से चीखने की आवाज आयी कि बहन मुझे बचा लो। इतना सुनते ही मालती उल्टे पांव भागी और घर से बाहर आकर अपने बेटे को पूरी घटना बताई कि, तेरे मामा अन्दर कमरा मे बन्द है। रामविलास प्रधान के घर गया और उसे भी पूरी घटना बताई। प्रधान अपने कई साथियों के साथ रामवीर के घर पहुचां और कमरे का ताला तोडकर उसे बाहर निकाला। रामवीर खून में लथपथ था, जिसे उसे बन्धन मुक्त कराया गया। 
इसी बीच बाइक से रामवीर का साला व एक अन्य युवक को ग्रामीणों ने दौडा कर पकडा और पुलिस को सौंप दिया। रामवीर ने बताया कि मेरी पत्नी धनदेवी मायके जाने के बहाने कई कई महीनों तक गायब रहती है, उसका मायके में किसी के साथ प्रेमप्रसंग चलता है। इसलिए आज वह मेरी हत्या कराने के इरादे से अपने भाई व दोस्त को बुलवाया था। रामवीर के पास 11000 रुपए थे जो पत्नी ने छीन लिये थे। घायल रामवीर के भतीजे प्रमोद ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.