Type Here to Get Search Results !

प्रकाश झा के खिलाफ किन्नर उतरेंगे सड़क पर

भोपाल.

प्रकाश झा के खिलाफ किन्नर उतरेंगे सड़क पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान और दलित युवक से बदसलूकी के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने फिल्म निर्देशक प्रकाश झा के खिलाफ मोर्चा खोला

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा के खिलाफ शनिवार को किन्नर सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे। इसके हफ्तेभर तक विभिन्न संगठन प्रदर्शन करेंगे।
दरअसल, फिल्म सत्याग्रह की शूटिंग के दौरान राष्ट्रीय ध्वज का अपमान और एक दलित युवक से बदसलूकी का विरोध हो रहा है। समाजवादी पार्टी के एससी/एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद बोयत के साथ गाली गलौच और धक्का मुक्की के खिलाफ सपा के प्रदेश सचिव शमसुल हसन बल्ली ने प्रकाश झा से खेद जताने की मांग की है। इसके साथ ही हफ्तेभर तक होने वाले प्रदर्शनों की जानकारी भी दी है। उन्होंने बताया कि, मंगलवार को 11.00 बजे जीएडी चौराहो पर मप्र मदरसा विकास संघ की ओर से पुतला दहन किया जाएगा। इसके बाद बुधवार को इसी स्थान पर समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगी। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव की अगुवाई में पुतला दहन किया जाएगा। शनिवार सुबह 11:00 बजे किन्नर प्रदर्शन करेंगे।

बेमतलब का बखेड़ा
प्रकाश झा के खिलाफ किन्नर उतरेंगे सड़क पर
फिल्म सत्याग्रह के प्रोडक्शन से जुडे जुल्फीकार ने पूरे मामले को बेमतलब का बखेड़ा बताया है। उन्होंने कहा कि, न तो राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया और न ही किसी से बदसलूकी की गई। इस बारे में फिल्म निर्देशक प्रकाश झा ने रविवार को मीडिया के सामने साफ कर दिया है कि, सारा बखेड़ा बेमतलब का है। अलबत्ता, इस तरह के बेसिर पैर के विवाद से भोपाल की छवि जरुर खराब हो रही है। अभी तो फिल्मी दुनिया का रुझान बढ़ा है, कुछ फिल्मों का निर्माण भी हुआ है। इससे भोपाल और प्रदेश के कलाकारों को काम मिलने लगा है, लेकिन चंद लोग निहित स्वार्थों के चलते विवाद करके व्यवधान पैदा करने में जुटे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.