Type Here to Get Search Results !

पूजा की बरामदगी के लिए विहिप और बजरंग दल भी मैदान में

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

पूजा की बरामदगी के लिए विहिप और बजरंग दल भी मैदान मेंअपहरणकर्ताओं के चंगुल से बेटी पूजा की बरामदगी के लिए 52 दिनों से धरने पर बैठे परिवार के साथ आज विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल सहित कई दल भी शामिल हो गये। विहिप कार्यकताओं ने कलेक्ट्रेट गेट बन्द करके जोरदार धरना प्रर्दशन किया। इसके साथ ही पुलिस और प्रशासन को चेतावनी दी है कि, अगर जल्द ही अनशन पर बैठे परिवार की बेटी बरामद नहीं की गई तो उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। इसके बाद से ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
बता दें कि एक परिवार अपने तीन मासूम बच्चों के साथ पिछले 52 दिनों से कलेक्ट्रेट के सामने अनशन पर बैठा है। इस परिवार की 14 साल की बेटी पूजा को 9 अक्टूबर 2012 को अगवा कर लिया गया था। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज किया, लेकिन आज दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी इनकी बेटी को बरामद नही किया जा सका है। क्योंकि, आरोपियों को एक सत्ताधारी नेता का संरक्षण मिला हुआ है। परिवार का आरोप है कि स्थानीय पुलिस सिर्फ खानापूरी ही कर रही है। 
आज इस परिवार के साथ विहिप और दूसरे दलों के तमाम कार्यकर्ता और वकील खड़े हो गये। उन्होने कलेक्ट्रेट गेट को बन्द कर दिया और गेट के सामने ही धरने पर बैठ गये। विहिप और वकीलों ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बेटी की बरामदगी की मांग को लेकर धरने पर बैठे विहिप कार्यकर्ताओं ने पुलिस और प्रशासन को चेतावनी दी है कि एक सप्ताह के अन्दर पूजा को बरामद नहीं किया गया तो आगे उनका आन्दोलन उग्र होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.