Type Here to Get Search Results !

70 बीघा जमीन के लालच में बहनोई ने की साले की हत्या

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

लालची बहनोई ने जमीन की खातिर अपने इकलौते साले को अगवा कर उसकी बेरहमी से गला घोटकर हत्या कर दी और शव को नाले में छिपा दिया। शव को छिपाकर ससुराल पहुंच कर परिवार के साथ रोने पीटने लगा। संदेह होने पर पुलिस को अपना पुलिसिया अंदाज दिखाने पर वह टूट गया और सच उगल दिया। 

70 बीघा जमीन के लालच में बहनोई ने की साले की हत्या
जनपद बरेली के थाना भुतहा के ग्राम बेवल बसंतपुर निवासी स्व. अरविन्द सिंह ने अपनी बड़ी बेटी बंटी की शादी नवादा बिहारीपुर थाना जैतीपुर निवासी बसंत के पुत्र गोपी उर्फ गोपाल से की थी। अरविन्द सिंह की तीन बेटियां व एक पुत्र शिवम है। अरविन्द के स्वर्गवास के बाद गोपी ने बरेली से अपनी सास को बहला फुसला कर थाना कटरा में एक प्लाट खरीदवा दिया और किराये के मकान पर उन्हें दिलवा दिया। इसी बीच गोपी ने अपने गांव में जमीन खरीदने का प्रस्ताव अपनी सास कमलेश कुमारी के पास रखा तो उन्होंने बैंक से डेढ़ लाख रूपये लेकर कुछ ही दिन पूर्व गोपी को दिया था। 

लालची गोपी के दिमांग में जाने क्या योजना चल रही थी कि 15 वर्षीय साले शिवम को हाईस्कूल के पेपर दिलवाने तिलहर के एलपीजेनी इंटर कालेज 15 मार्च को आया था। पेपर छूटने के बाद उसे अपनी बाइक से उसके घर छोड़ आया। दो घंटे के बाद करीब गोपी फिर उसके घर के पास गया और बाहर से ही शिवम को इशारा कर बाहर बुला लिया और अपनी बाइक पर बिठाकर बरेली की ओर ले गया। बरेली जाते समय रास्ते में बस से बैठ कर घर आ रहे शिवम के मामा सतीश ने दोनो को देख लिया था। मगर गोपी अपनी धुन में मस्त था और उसे फतेहगंज नहर किनारे ले जा कर 15 तारीख की रात को ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव नाले में छिपा दिया। उसके बाद गोपी बाइक से अपने घर जैतीपुर पहुंचा। इसी बीच उसकी सास कमलेश का फोन आया कि शिवम कहां है तो वह कोई जबाब नहीं दे पाया और अपनी पत्नी को लेकर कटरा रात दो बजे पहुंच गया और परिवार के साथ रोता पीटता शिवम की तलाश कराता रहा। 
इसी बीच परिजनों के शक होने पर उसका मोबाइल ट्रेस कराया गया तो पुलिस की थोड़ी सख्ती के साथ ही गोपी टूट गया। उसने बताया कि 70 बीघा जमीन के लालच में हम बाप बेटों की नियत खराब हो गयी और उसी की निशान देही पर नाले से शिवम का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने गोपी उर्फ गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है, उसके पिता बसंत की तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.