Type Here to Get Search Results !

स्कूली छात्रा से 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप, वीडियो क्लिपिंग बनाई

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.
स्कूल जा रही एक छात्रा को सात युवकों ने दिन दहाड़े बुरी नियत से पकड़ लिया। छात्रा को पकड़ने के बाद युवक उसे भट्ठे के पास एक गेहूं के खेत में जाकर उससे बारी - बारी बलात्कार किया और उसकी वीडियो क्लिपिंग भी बनाई। देर रात घटना की पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर पुलिस ने आरोपित सात अभियुक्तों में से पांच को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दो बलात्कारी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।


स्कूली छात्रा से 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप, वीडियो क्लिपिंग बनाई
बीते दिन सुबह नौ बजे जनपद हरदोई के थाना पचदेवरा के गांव की एक किशोरी कुर्रिया कलां के एक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने के लिये जा रही थी, कि सूरज ईट भटठा के पास पहले से ही घात लगाये बैठे कर्रिया कलां निवासी पवन सिंह, कमलू, पप्पू लाल, सरपंच, पुष्पेन्द्र, राजीव और गुड्डू ने किशोरी को दबोच लिया और नहर के किनारे एक गेहूं के खेत में खींच ले गये। वहां ले जाकर इन अभियुक्तों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और घटना का एमएमएस बनाकर उसे धमकाया कि अगर घटना के बाबत किसी को बताया तो यह फिल्म पूरे गांव के लड़कों के माबाइल में भेज देंगे।

पीड़ित किशोरी ने जैसे तैसे घटना स्थल से 4 किमी दूर अपने घर पहुंच कर घटना की जानकारी दी तो पूरा घर सकते की हालत में आ गया। पीड़िता के पिता ने पुलिस चौकी कुर्रिया कलां में जाकर तहरीर देनी चाही तो वहां मौजूद स्टाफ ने चौकी इंचार्ज न होने की बात कहकर टाल दिया। मामला जब मीडिया के संज्ञान में आया और चौकी इंचार्ज हरीराम त्रिपाठी के पास मीडिया के लोगों के फोन पहुंचना शुरू हुए तो पुलिस ने घटना की गंभीरता समझी और रात आठ बजे पीड़िता के घर जाकर उसके पिता से तहरीर ली और रात 12 बजे तक सात आरोपियों में से पांच आरोपियों को धर दबोचा। इनमें पवन सिंह, कमलू, पप्पूलाल, राजीव एवं गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो आरोपी सरपंच एवं पुष्पेन्द्र भागने में सफल रहे। रात में ही थाना कांट के प्रभारी एके सिंह ने कुर्रिया कला चौकी पहुंच कर सभी आरोपियों को पकड़कर कांट थाने में बंद कर दिया।

आज सुबह कोट कोतवाली पहुंचे एसपी सिटी एसपी उपाध्याय, सीओ सदर संजय कुमार ने पीड़िता के बयान लिये और जिस मोबाइल में वीडियो क्लिपिंग बनाई थी, उसे भी जब्त कर किशोरी को मेडीकल के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.