Type Here to Get Search Results !

ट्रकों की आमने-सामने भिंड़त में चालक की मौत, 3 घायल

ब्यूरो, बेगमगंज.

नगर से 11 किमी दूर सागर मार्ग पर सुबह सवा सात बजे ग्राम मानकी के सामने मोड़ पर दो ट्रकों की आमने सामने जबरदस्त भिडंत में एक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को 108 एंबूलेंस के जरिए बेगमगंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आयशर ट्रक का चालक बुरी तरह फस गया, जिसे घटना के 3 घंटे बाद तक नहीं निकाला जा सका। चालक ट्रक में फंसा हुआ अपने आपको निकालने के लिए चिल्लाता रहा और जख्मों से उसका खून तेजी से बहता रहा। ज्यादा खून बहने के कारण चालक ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। यदि समय रहते चालक को बाहर निकाल लिया जाता तो शायद बच जाता। सूचना देने के बावजूद राहतगढ़ पुलिस घटना के दो घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची और ट्रक में फंसे ड्रायवर को बाहर निकालने के लिए जेसीबी तलाशती नजर आई।
जानकारी के अनुसार कुशवाहा ब्रदर्स का आयशर ट्रक क्रमांक एमपी 09 जीएफ 6256 सतना से इन्दौर भूसा लेकर जा रहा था। ग्राम मानकी के मोड़ पर सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक को लहराते देख उसने अपने ट्रक को साइड में कर लिया, लेकिन जबलपुर जा रहा ट्रक क्रमांक एमपी 35 एच 0306 का चालक इरफान ट्रक पर संतुलन नहीं रख सका और आयशर ट्रक को जबदरदस्त टक्कर मारते हुए दूर तक घसीट दिया। आयशर ट्रक का अगला पहिया टूट गया और टक्कर मारने वाला ट्रक आयशर ट्रक के अंदर तक घुस गया। इसके नतीजे में आयशर ट्रक का चालक बालकिशन चंदेल उर्फ बालू निवासी इन्दौर बुरी तरह फंस गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। क्लीनर मंगल सिंह के सिर में चोट आ गई। दूसरे ट्रक का चालक इरफान भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को बेगमगंज की 108 एंबूलेंस ने सिविल अस्पताल बेगमगंज में भर्ती कराया।
घटना के प्रत्यक्षदर्शी रंजनसिंह राजपूत व अन्य का कहना है कि तत्काल राहतगढ़ थाने सूचना दी गई व बेगमगंज 108 एंबूलेंस को खबर की गई। इस पर बेगमगंज से 108 ने आकर घायलों का उपचार किया व अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन राहतगढ़ पुलिस दो घंटे बाद 9 बजे आई और दोपहर 1 बजे तक ड्रायवर के शव को ट्रक से बाहर नहीं निकाला जा सका।
थाना प्रभारी राहतगढ़ एके पांडे का कहना है कि चालक को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। जेसीबी उपलब्ध नहीं होने के कारण परेशानी हो रही है। दोनों ट्रक एक दूसरे में ऐसे घुस गए है कि उन्हें काटकर निकालना पड़ेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.