Type Here to Get Search Results !

पत्नी को बेटियों सहित मझधार में छोड़ ले भागा 3 बच्चों की अम्मा

शब्बीर अहमद, बेगमगंज.
तीन बच्चों की अम्मा के प्यार में पागल पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को मायके लाकर मां बाप से मिलवाने का कह कर ग्वालियर से सिलवानी लेकर आया, लेकिन बीच रास्ते में ही बेगमगंज में छोड़कर भाग गया। रोती बिलखती महिला पुलिस सहायता के लिए थाने पहुंची, जिस पर पुलिस ने उसे खाना खिलाकर मां बाप के पास सिलवानी भेज दिया।


पीड़ित महिला अपनी दोनों बच्चियों के साथ
पीड़ित महिला अपनी दोनों बच्चियों के साथ
दरअसल, भिंड जिले के महेन्द्रपुरा निवासी कुबेर सिंह नरवरिया पिता सिकंदर सिंह लोधी, 45 वर्ष, ग्वालियर में ट्रैक्टर ड्रायवरी करता है। कुबेर गुरूवार दोपहर करीब 12 बजे अपनी पत्नी हेमलता,35 वर्ष एवं दो पुत्रियों राधा 8 वर्ष व सीमा एक वर्ष को ग्वालियर से सिलवानी अपनी ससुराल में मिलवने का बोलकर निकला था। बीच रास्ते में बेगमगंज बस स्टैंड पर बस बदल कर सिलवानी जाने वाली बस में बैठने के लिए पत्नी और बच्चियों सहित उतरा और चुपके से उन्हें वहीं छोड़कर भाग लिया। दो घंटे प्रतीक्षा करने के बाद अभागी पत्नी हेमलता बाई को पति के धोखे का पता चला तो पुलिस थाने पहुंची। यहां सब इंस्पेक्टर सीबी तिवारी को आप बीती सुनाई तो उन्होने पहले तो भूखी प्यासी उक्त महिला व दोनों बच्चियों को भोजन कराया फिर महिला को उसके मायके ग्राम लाल घटिया, सिलवानी के लिए रवाना कर दिया।
पीड़ित महिला हेमलता बाई ने बताया कि 10 साल पहले उसके सौतेले पिता रमेश एवं मां भूरी बाई ने उसका विवाह कुबेर सिंह लोधी पिता सिकं दर सिंह लोधी से किया था। इसके बाद उसके दो बेटियां हैं। 

कुबेर सिंह ग्वालियर एयरपोर्ट के पास ट्रेक्टर चलाता है। इसी बीच कुबेर का के अवैध संबंध विदिशा जिले के गुलाबगंज निवासी 30 वर्षीय शिक्षिका रीतिका से हो गए, जो कि विधवा है और तीन बच्चों की मां है। कुबेर अपपा सारा पैसा और समय तीन बच्चों की अम्मा पर ही खर्च करता है। इसी के चक्कर में उसका पति उसे ग्वालियर से यह कहकर लेकर आया था कि चलो तुम्हें सिलवानी मां बाप से मिलवा लाते हैं और यहां बेगमगंज बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गया। उसका पति अपनी प्रेमिका शिक्षिका रीतिका को भी भगाकर ले गया था, जिसको उसने बिना शादी किए रख लिया है। 

पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला को अपने मायके सिलवानी में रिपोर्ट करना चाहिए या फिर ग्वालियर थाने में करें। हालांकि, कानूनन पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज करके सिलवानी या ग्वालियर जिला पुलिस अधीक्षक को भेज सकती थी। इस चक्कर में अभागी महिला अपनी दोनों मासूम बच्चियों के साथ भटक रही है, कि उसे कौन इंसाफ दिलाए।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.