Type Here to Get Search Results !

जहरखुरानी का शिकार बने दो युवकों में से एक की मौत

ब्यूरो, शाहजहांपुर.

जहरखुरानी का शिकार बने दो युवकों में से एक की मौतजहर खुरानी गिरोह का काम बेखौफ बदस्तूर जारी है। बीती रात दिल्ली से काम करके अपने घर आ रहा एक युवक जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। गिरोह के लोगों ने उसका सारा सामान गायब कर उसे सड़क के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने युवक को उठाकर जिला अस्पताल लाई तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। जबकि, दो अन्य इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती हैं।  

जहरखुरानी का शिकार बने दो युवकों में से एक की मौत
बीती रात थाना सेहरामऊ दक्षिणी के पास ग्राम ऐंठापुर में सड़क के किनारे एक युवक जिसका नाम ऋषि कुमार (45 वर्ष) पुत्र खिल्ला ग्राम हसनापुर, थाना बेहटा गोकुल, जनपद हरदोई का निवासी था। वह रात दिल्ली से शाहजहांपुर तड़के पहुंचा और वहां किसी वाहन से सेहरामऊ दक्षिणी के लिये रवाना हुआ था। रास्ते मेंं उसे जहर खुरानी गिरोह ने अपना शिकार बना लिया और उसके पास जितना नकदी और कीमती सामान था उसे लूट लिया और ऐंठापुर के पास उसे फेंक दिया। पुलिस की जामा तलाशी में उसके पास मिली डायरी से उसके घर का फोन नम्बर मिलने पर उसके घर सूचना दी गई। इसके अलावा, थाना कटरा में जहीर हसन भी जहर खुरानी गिरोह का शिकार हुए हैं, इनका सिर्फ नाम ही ज्ञात हो सका है बेहोशी की हालत में होने के कारण बाकी सब कुछ अज्ञात है। उन्हें समाजवादी स्वास्थ्य सेवा की वैन के ड्राइवर पुष्पेन्द्र कुमार वर्मा ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

घरवालों से नाराज होने पर जहर खाया
जहरखुरानी का शिकार बने दो युवकों में से एक की मौत
थाना सदर बाजार के मोहल्ला जलालनगर निवासी 25 वर्षीय बच्चन खां पुत्र बब्बन खां ने आज सुबह घरवालों से नाराज होकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस इसके पूरी तरह ठीक होने के बाद ही जांच शुरु करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.