Type Here to Get Search Results !

बच्चों के विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली से उड़ाया

शमिन्दर सिंह, शाहजहांपुर.

बच्चों के विवाद को लेकर चली गोली में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी व दो अन्य को गंभीर दशा में बरेली जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है।
थाना मदनापुर के ग्राम समसपुर निवासी विपिन द्विवेदी, 40 व उनके भतीजे मिथिलेश उर्फ गट्टू, 42 दोनों के बच्चे आज दुपहर चार बजे के करीब गेंद खेल रहे थे। इसी बीच मिथिलेश के लड़के का डण्डा विपिन के लड़के के लग गया, तो वह रोता हुआ अपने घर गया और अपनी मां से शिकायत की। इस पर दोनों के घरों से महिलायें निकल आइं और उनमें झगड़ा होने लगा। दोनो ओर की महिलाओं ने अपने-अपने पतियों को फोन करके बुला लिया। 

मिथिलेश खेत पर थे और उनके चाचा विपिन द्विवेदी पुत्र रामदेव द्विवेदी, 65 दोनो पिता पुत्र कटरा बाजार में थे। यहां से वह बाइक से बहुत तेज झगड़े की बात सुनकर घर आये। चूंकि, विपिन के पास उसकी अपनी रायफल है आते ही उसने गोली चला दी। गोली मिथिलेश उर्फ गट्टू के सीने मे जा धंसी। इसी बीच मिक्थलेश के भाई मल्लू ने तमंचे से गोली विपिन की पीठ में ठोंक दी और दूसरी गोली उनके पिता रामदेव द्विवेदी को मार दी। इसके नतीजे में विपिन की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं उसके पिता रामदेव व मिथिलेश को गंभीर घायल होने के कारण बरेली रेफर किया गया है। यह दोनो आपस में चाचा भतीजे है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.