Type Here to Get Search Results !

बदमाशो ने मंहत पर किया जानलेवा हमला

निशा राठौर, बोरी/झाबुआ.

बदमाशो ने मंहत पर किया जानलेवा हमला बीती रात हनुमान मंदिर पर निवासरत संत नारायण दास त्यागी पर अज्ञात आरोपियों ने प्राणघातक हमला किया, जिसमें उन्हें गहरी चोटे आई। पुलिस इसे चोरी का मामला मान कर जांच में जुट गई है। हालांकि, जनचर्चा है कि, हमलावर संत पर हमला करने ही आए थे।
पुलिस के अनुसार, बीती रात लगभग 3:00 बजे हथियारबंद अज्ञात आरोनी बाबा की कुटिया मे घुस गये और हमला कर दिया। बाबा ने भी बहादुरी के साथ हमलावरों का मुकाबला किया और उन्हे भागने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान हमलावर कुछ सामान भी ले भागे और साथ ही हनुमान मंदिर का ताला भी तोड़। इस वारदात की जैसे ही लोगों को खबर लगी, वैसे ही रात को बडी संख्या मे लोग हनुमान मंदिर पहुंच गये। 
इस संबंध मे नवागत थाना प्रभारी पाटीदार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और गुस्साए लोगों को भरोसा दिलाया कि, किसी भी हाल में बाबा पर हुए हमले मे शामिल बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।
हमलावर चोरी नहीं, धमकाने आए थे
छन कर आ रही खबरों पर विश्वास किया जाय तो मामला कुछ दूसरा ही नजर आ रहा है। हालांकि, पुलिस अभी पूरे मामले को चोरी से जोड़कर देख रही है, लेकिन आम लोगो का मानना है कि हमला नियोजित रूप से किया गया था। हमलावरों का उद्देश्य संत को नुकसान पहुंचाना था, ताकि संत जान जाने के डर से अपना निवास स्थान बदल लें। पूरे मामले को लेकर जब संत से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि, रात मे तीन बजे के लगभग अज्ञात लोगों की आहट सुन कर वे जागकर उठे थे, इसी बीच तीन लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.