Type Here to Get Search Results !

हत्या के बाद लाश के टुकडे करके बोरवेल में फेंका

महेन्द्र ठाकुर, सीहोर.
हत्या के बाद लाश के टुकडे करके बोरवेल में फेंका
सीहोर के नजदीकी शुजालपुर के धनाना गांव के जंगल में एक युवक की हत्याकर लाश को टुकडे करके बोरवेल में डाल दिए गए। 
लाश के टुकडों को बाहर निकालने के लिए पुलिस ने एक के बाद एक मशीनों की मदद ली, लेकिन दूसरे दिन बुधवार को लाश के कुछ टुकडे ही निकाले जा सके। 
लाश के बाकी टुकड़ों को निकालने के लिए पुलिस लगातार मौके पर मशीनों के साथ डटी हुई है।


हत्या के बाद लाश के टुकडे करके बोरवेल में फेंका
गौरतलब होगा कि, बीते 25 दिन से लापता इस युवक की लाश निकालने के लिए पुलिस ने जेसीबी मशीन से खुदाई कराई, जिसके बाद 15 फिट खोदने के बाद जेसीबी नाकाम हो गई। 
इसके बाद दूसरे दिन पोकलेण्ड मशीन से खुदाई की गई और लगभग 25 फिट तक खोदने के बाद नाकामी हाथ लगने पर भोपाल से बडी मशीन बुलाकर खुदाई करवाई गई। 
इस मशीन से करीब 30 फिट खोदा जा सका। इतनी खुदाई के बाद भी लाश के 80 प्रतिशत लाश के टुकड़े निकाले जा सके हैं। 

याकूब पिता हाजी खां
पुलिस के अनुसार, अकोदिया निवासी 30 वर्षीय याकूब पिता हाजी खां 18 दिसम्बर को लापता हुआ था। याकूब की गुमशुदगी अकोदिया पुलिस थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच के दौरान अभी तक पांच संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की।
इसमें सामने आया कि याकूब की ग्राम धनाना के जंगल में हत्या कर दी गई है और लाश के टुकडे बोरवेल के गड्ढे में डालकर मिट्टी से बंद कर दिया गया। यह हत्या महज 17 हजार रूपए के लेनदेन के विवाद पर की गई। 
हत्या के बाद लाश के टुकडे करके बोरवेल में फेंका
लाश के टुकड़ों की जांच के लिए फारेंसिक टीम भी धनाना के जंगल में डेरा डाले हुए है। पुलिस द्वारा आरोपियों पर प्रकरण तो पंजीबद्ध कर लिया गया है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नही दर्शाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि, पूरी तफ्तीश के बाद ही धाराओं में संशोधन के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.