Type Here to Get Search Results !

युवा महोत्सव में नवाजे गए प्रतिभाशाली

पंकज साहू, औबेदुल्लागंज.

स्वामी विवेकानंद जी के संदेश को देश के युवा अपने जीवन में उतारे, 2020 तक युवाओं के कंधे पर देश का भार होगा। स्वामी जी के विचारों से आज 150 वर्ष बाद भी युवा वर्ग उनसे प्रेरणा ले रहा है, उन्हे आत्मसात कर रहा है। उक्त उदगार भाजपा जिला अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल (बबलू भैया) ने महावीर कालोनी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् मध्य भारत, जिला भोजपुर द्वारा स्वामी विवेकानंद जी की 150 वी जयंती पर आयोजित युवा महोत्सव में व्यक्त किये। 

इसकी अध्यक्षता प. कामता प्रसाद शास्त्री ने और आयोजन प्रबंध भारत नागर ने किया। परिषद के विजय अटवाल ने कम संख्या पर चिंता जताते हुए कहा कि, विद्वार्थी परिषद् अपने मंच से युवाओं छात्रो को प्रतिभावान बनाता है, औबेदुल्लागंज में भी प्रतिभाओ की कमी नही है। उन्होने कहा विद्यालयो में भी महिला सेल बनना चाहिये, जिससे छात्राएं अपनी परेशानियों के बारे में खुल कर बता सकें।
सम्मानित किया गया प्रतिभाओं को 

 एक सप्ताह पूर्व से चल रही खेल कौशल के प्रतिभागी छात्र छात्राओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। विभिन्न विद्यालयो की छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर उपस्थित लोगो को मंत्र मुग्ध कर दिया। आयोजन समिति की ओर से नगर के रिटायर शिक्षकों और पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय कोठरी, रवीन्द्र विजयवर्गीय, सुरजीत सिंह गिल, रमेश गौर, नवनिर्वाचित मंडी उपाध्याक्ष रवि यादव, अशोक यादव, गौरीशंकर नागर सहित पत्रकार रामगोपाल साहू, प्रीतम सिंह राजपूत, भारत निहाल, सुभाष गौर आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.