Type Here to Get Search Results !

सीहोर जिले की ग्राम पंचायतों की वेबसाइट जल्द

आमिर खान, सीहोर.
सीहोर जिले की ग्राम पंचायतों की वेबसाइट 5 जनवरी तक बन जाएगी, जिससे विकास कार्यों की अद्यतन स्थिति के साथ सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन पर सीधी नजर रहेगी। यह जानकारी मंगलवार को कलेक्टर कवीन्द्र कियावत ने बुदनी जनपद पंचायत मुख्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में दी। बैठक में उन्होंने बुदनी और नसरूल्लागंज जनपद पंचायत क्षेत्र के समस्त शासकीय विभागों के कार्यों की समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

कलेक्टर कवीन्द्र कियावत
कलेक्टर कवीन्द्र कियावत
समीक्षा बैठक में एसडीएम बुदनी जेपी सचान, एसडीएम नसरूल्लागंज एमएल विजयवर्गीय, सीईओ बुदनी अजीत तिवारी, सीईओ नसरूल्लागंज राजीव शुक्ला सहित समस्त विभागों के ब्लॉक स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर कियावत ने ग्रीष्मकालीन फसलों के लिए भूमि का सर्वे और किसानों का चयन और कलस्टर अनुसार प्रशिक्षण की जानकारी प्राप्त कर 5 जनवरी तक प्रथम चरण का प्रशिक्षण पूर्ण करने के निर्देश देते हुए कहा कि शासन की मंशानुरूप जिले में कृषि को लाभ का धंधा बनाया जाएगा।
कलेक्टर कियावत ने गेहूं उपार्जन के लिए किसानों के पंजीयन की जानकारी प्राप्त कर शत प्रतिशत पंजीयन निर्धारित समय सीमा में करने के निर्देश भी दिए। कलेक्टर ने समस्त हितग्राही मूलक योजनाओं के प्रकरणों की यथाशीघ्र स्वीकृति, वनाधिकार पट्टों का शतप्रतिशत निराकरण, समग्र स्वच्छता अभियान के कार्य समय सीमा में पूर्ण करने।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.