Type Here to Get Search Results !

प्रेमिका के घर मिली गायब प्रेमी की लाश...!

गुमशुदगी के बाद भी पुलिस ने बरती लापरवाही
युवक की हत्या से भड़के ग्रामीणों ने लगाया जाम

 
आमिर खान, श्यामपुर, सीहोर.


अहमदपुर सीहोर निवासी युवक की राजधानी के गौतम नगर इलाके में धारदार हथियार से निर्मम हत्या से आक्रोशित ग्रामीणो ने सोमवार को गांव और शहर बंद करवाने के बाद सड़कों पर उतर आए। आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और सड़क पर जाम लगा दिया। इसके नतीजे में वाहनों की लंबी कतारें लग गई। किसी तरह थाना प्रभारी सहित अन्य वरिष्ठजनों के समझाने के बाद ही शांति स्थापित हो सकी और यातायात शुरु हो पाया।
उल्लेखनीय है कि अहमदपुर निवासी 32 वर्षीय जितेन्द्र शर्मा का शव भोपाल के गौतम नगर इलाके में चिंकी नामक युवती के घर में एक बंद कमरे में मिला था। इसकी खबर मिलते ही अहमदपुर में तनाव का माहौल हो गया। ग्रामीणों द्वारा घटना के विरोध में बंद का आव्हान किया गया और सारे व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर निर्मम हत्या के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

पुलिस की लापरवाही पर भड़के
शहर के व्यापारी की निर्मम हत्या होने के विरोध में नागरिकों ने बस स्टैण्ड पर धरना प्रदर्शन किया और तीन दिन पहले लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट पर पुलिस के लापरवाही भरे रवैए का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने एक घंटे तक वाहनो को रोके रखा। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई और आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया गया। पुलिस की समझाइस के बाद ही शव का अंतिम संस्कार 
किया जा सका।

प्रेम प्रसंग का मामला
हत्या के पीछे मृतक का चिंकी नामक युवती से प्रेम प्रसंग माना जा रहा है। तीन दिन से जितेन्द्र शर्मा लापता था। इसकी सूचना मृतक के बड़े भाई शैलेंद्र शर्मा ने अहमदपुर थाने में दी थी। रविवार को भोपाल में चिंकी के घर जितेन्द्र का शव बरामद किया गया, जिसका सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक के बड़े भाई शैलेंद्र शर्मा ने अहमदपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि शुरू से ही अहमदपुर पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही थी। अभी भी पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.